Breaking News

अनंत-राधिका के संगीत में परफॉर्म करेंगे जस्टिन बीबर, ले रहे हैं इतनी तगड़ी फीस – India TV Hindi

अनंत-राधिका के संगीत में परफॉर्म करेंगे जस्टिन बीबर, ले रहे हैं इतनी तगड़ी फीस – India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में परफॉर्म करेंगे जस्टिन बीबर

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी 12 जुलाई को होने वाली है। अनंत और राधिका की शादी एक बड़ा इवेंट है, जिसमें कई सारे फंक्शन होंगे। अनंत-राधिका के लिए अंबानी परिवार पहले ही दो प्री-वेडिंग सेरेमनी होस्ट कर चुका है। पहले जामनगर और फिर इटली में हुई प्री-वेडिंग में कई बॉलीवुड सितारों ने तो शिरकत की ही साथ ही साथ कई इंटरनेशनल स्टार्स ने भी रंग जमाया। अब अनंत-राधिका की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। अंबानी परिवार ने ‘मामेरु’ रस्म के साथ छोटे बेटे की के शुभ विवाह का शुभारंभ किया। अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में रिहाना से लेकर शकीरा तक परफॉर्म कर चुकी हैं और अब इंटरनेशनल पॉप सिंगर जस्टिन बीबर अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में परफॉर्म करेंगे। 

अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में परफॉर्म करेंगे जस्टिन बीबर 

इंटरनेशनल पॉप सिंगर जस्टिन बीबर इस सिलसिले में गुरुवार को मुंबई पहुंचे। वह अनंत-राधिका की शादी से पहले संगीत सेरेमनी में परफॉर्म करने वाले हैं, जिसका आयोजन 5 जुलाई को एंटीलिया में होगा। जस्टिन गुरुवार की सुबह मुंबई के एक एयरपोर्ट पर उतरे। सोशल मीडिया पर सिंगर के काफिले का वीडियो भी वायरल हुआ। बीबर 7 साल बाद भारत आए हैं। इससे पहले 2022 में वह कॉन्सर्ट करने वाले थे, लेकिन उनकी हेल्थ प्रॉब्लम की वजह से यह कॉन्सर्ट कैंसिल कर दिया गया।

जस्टिन बीबर को मिलेगी इतनी तगड़ी फीस

अब जस्टिन के अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में परफॉर्म करने की चर्चा है। ऐसे में कई लोग ये भी जानना चाहते हैं कि आखिरकार इंटरनेशनल सेंसेशन इस परफॉर्मेंस के लिए कितना चार्ज कर रहे हैं। इंस्टेंट बॉलीवुड ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए खुलासा किया है कि जस्टिन अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में परफॉर्म करने के लिए करीब 10 मिलियन डॉल यानी 84 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे हैं। वह अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी के टॉप परफॉर्मर होंगे।

रिहाना-शकीरा भी कर चुकी हैं परफॉर्म

बता दें, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी में सिर्फ जस्टिन बीबर ही नहीं और भी कई इंटरनेशनल हस्तियां परफॉर्म करने वाली हैं। इस ग्रैंड वेडिंग में अडेल, ड्रेक और लाना डेल रेल जैसे सेलिब्रिटीज के परफॉर्म करने की चर्चा है। इससे पहले अनंत-राधिका की प्री वेडिंग सेरेमनी में रिहाना और शकीरा जैसी इंटरनेशनल हस्तियां परफॉर्म कर चुकी हैं। अनंत-राधिका की शादी की बात करें तो दोनों 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधेंगे। इसके बाद 13 जुलाई को आशीर्वाद समारोह आयोजित किया जाएगा और 14 जुलाई को कपल का ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन होस्ट किया जाएगा।

Latest Bollywood News

Doonited Affiliated: Syndicate News Hunt

This report has been published as part of an auto-generated syndicated wire feed. Except for the headline, the content has not been modified or edited by Doonited

Source link

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *