Breaking News

चिराग पासवान के बाद इन दो सितारों से मिलकर खिलखिलाईं कंगना, बोलीं- अनजान जगह पर… – India TV Hindi

चिराग पासवान के बाद इन दो सितारों से मिलकर खिलखिलाईं कंगना, बोलीं- अनजान जगह पर… – India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
कंगना रनौत, चिराग पासवान, मनोज तिवारी और अरुण गोविल।

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत अब राजनीति की क्वीन बन गई हैं। हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले से चुनाव जीतने के बाद से ही कंगना रनौत के चर्चे हो रहे हैं। एक्ट्रेस कभी थप्पड़ कांड तो कभी चिराग पासवान से अपनी मुलाकात को लेकर चर्चा  में बनी हुई हैं। मंडी से सांसद बनने के बाद से ही कंगना रनौत लगातार अपनी मौजूदगी संसद में दर्ज करा रही हैं। ओथ लेने से लेकर संसद में एंट्री तक के उनके वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं। हाल में ही उनकी तस्वीरें चिराग पासवान के साथ वायरल हुई थीं। अब एक्ट्रेस ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की और इसमें वो दो और सितारों के साथ नजर आईं। उन्होंने हाल में ही एक इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की है, जिसमें कंगना रनौत के साथ दो फिल्मी कलाकार संसद में नजर आ रहे हैं। ये कोई और नहीं बल्कि भाजपा सांसद मनोज तिवारी और टीवी के श्रीराम अरुण गोविल हैं। 

इन दो कलाकारों से मिलकर खुश हुई कंगना रनौत

कुछ ही घंटे पहले कंगना रनौत ने एक तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट की है। ये तस्वीर नए संसद भवन में ली गई है। इसमें कंगना रनौत के ठीक बगल में मनोज तिवारी खड़े दिख रहे हैं और ठीक उनके बगल में मेरठ सांसद अरुण गोविल नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए कंगना रनौत ने लिखा, ‘संसद भवन में कलाकार, खुशी हुई जाने पहचाने चहरों को अनजान जगह पर देखकर।’ इसके साथ ही उन्होंने मनोज तिवारी और अरुण गोविल को टैग भी किया है। कंगना इस तस्वीर में ग्रे और व्हाइट के कॉम्बिनेशन में साड़ी पहने नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने पर्ल नेकलेस कैरी किया है। सिंपल अंदाज में भी मुस्कुराते हुए कंगना रनौत बेहद खूबसूरत लग रही हैं। याद दिला दें कि हाल में ही कंगना रनौत कि मुलाकात चिराग पासवान से हुई थी, जहां दोनों एक-दूसरे से मिलकर काफी उत्साहित नजर आए थे। दोनों की मुलाकात वीडियो भी काफी वायरल हुआ था। 

Kangana Ranaut, Arun Govil, Manoj Tiwari

Image Source : INSTAGRAM

कंगना रनौत, अरुण गोविल और मनोज तिवारी।

कंगना ने खाई मंडीवासियों की सेवा करने की कसम

बता दें, हिमाचल प्रदेश के मंडी से भाजपा के टिकट पर पहली बार कंगना रनौत ने चुनाव लड़ा था और पहले ही चुनाव में उन्होंने जीत दर्ज की। सोमवार (24 जून) को कंगना रनौत ने 18वीं लोकसभा के पहले दिन संसद सदस्य के रूप में शपथ ली। 2024 के लोकसभा चुनाव में उन्होंने विक्रमादित्य सिंह को हराया जो कि कांग्रेसी उम्मीदवार थे। रनौत ने कहा कि एक सांसद के रूप में उन्हें अपने निर्वाचन क्षेत्र-मंडी, हिमाचल प्रदेश के लोगों की सेवा करने कि जो जिम्मेदारी मिली है, उसे वह ‘पूरी निष्ठा’ से पूरा करने की कसम खाती हैं।

Latest Bollywood News

Doonited Affiliated: Syndicate News Hunt

This report has been published as part of an auto-generated syndicated wire feed. Except for the headline, the content has not been modified or edited by Doonited

Source link

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *