Breaking News

दूसरे दिन भी दिखा ‘कल्कि 2898 एडी’ का जलवा, इस जादुई आंकड़े के पास पहुंची फिल्म – India TV Hindi

दूसरे दिन भी दिखा ‘कल्कि 2898 एडी’ का जलवा, इस जादुई आंकड़े के पास पहुंची फिल्म – India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
कल्कि 2898 एडी

पैन इंडिया स्टार प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर कब्जा जमाना शुरू कर दिया है। ओपनिंग डे पर धमाकेदार कलेक्शन करने के बाद फिल्म ने दूसरे दिन भी खूब नोट लूटे। कल्कि 2898 एडी पर रिलीज के दूसरे दिन भी नोटों की बारिश हुई, जिसका सबूत फिल्म के दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े हैं। जी हां, प्रभास की फिल्म की कमाई के दूसरे दिन के शुरुआती आंकडे़ आ चुके हैं, जिससे पता चलता है कि कल्कि 2898 एडी फुल स्पीड में दौड़ रही है और इसी के साथ दो ही दिनों में उस जादुई आंकड़े के करीब पहुंच गई है, जिसके नजदीक पहुंचने में बहुत सी फिल्मों को पूरा हफ्ता लग जाता है।

कल्कि 2898 एडी ने दूसरे दिन कितनी कमाई की?

इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क ने कल्कि 2898 एडी के दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के शुरुआती आंकड़े जारी किए हैं, जिसके अनुसार फिल्म ने दूसरे दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 54 करोड़ के करीब कलेक्शन किया है। देखा जाए तो दो ही दिनों में फिल्म 150 करोड़ के जादूई आंकड़े के करीब पहुंच गई है। प्रभास, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, कमल हासन और दिशा पाटनी स्टारर कल्कि 2898 एडी नॉन हॉलिडे रिलीज के बाद भी दूसरे दिन अच्छा प्रदर्शन करने में सफल रही है। 

बॉक्स ऑफिस पर छाई कल्कि 2898 एडी

नाग अश्विन निर्देशित फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन यानी शुक्रवार को सफलतापूर्वक 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया। कल्कि ने 2898 एडी ने सभी भाषाओं के लिए भारत में अनुमानित 54 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन किया। पहले ही दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 95 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया और वर्ल्डवाइड करीब 191 करोड़ कमाकर भारतीय सिनेमा की तीसरी सबसे बड़ी ओपनर बनकर बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया।

आरआरआर और बाहुबली 2 से पीछे कल्कि 2898 एडी

पहले दिन के इस शानदार कलेक्शन के साथ, कल्कि 2898 AD ने सुपरस्टार यश की केजीएफ 2 (159 करोड़ रुपये), खुद प्रभास की ही सालार (158 करोड़ रुपये), थलापति विजय की लियो (142.75 करोड़ रुपये), प्रभास की एक और फिल्म साहो (130 करोड़ रुपये) और शाहरुख खान की जवान (129 करोड़ रुपये) के वर्ल्डवाइड ओपनिंग रिकॉर्ड को पीछे छोड़ दिया है। लेकिन, जूनियर एनटीआर और राम चरण की आरआरआर अभी भी 223 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ भारत की पहली बिगेस्ट ओपनर बनी हुई है, इसके बाद खुद प्रभास की बाहुबली 2 है जिसने अपने शुरुआती दिन में 217 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी।

Latest Bollywood News

Doonited Affiliated: Syndicate News Hunt

This report has been published as part of an auto-generated syndicated wire feed. Except for the headline, the content has not been modified or edited by Doonited

Source link

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *