Breaking News

फीका पड़ा स्टारडम तो बने ‘पाखंडी बाबा’, अब साउथ में कोहराम मचाने को तैयार है ये बच्चा – India TV Hindi

फीका पड़ा स्टारडम तो बने ‘पाखंडी बाबा’, अब साउथ में कोहराम मचाने को तैयार है ये बच्चा – India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
फोटो में नजर आ रहे बच्चे को पहचाना आपने?

सोशल मीडिया के चलते अब फैंस की अपनी फेवरेट स्टार्स तक पहुंच आसान हो चुकी है, वह जब चाहें अपने फेवरेट स्टार की तस्वीरें-वीडियो देख सकते हैं। पहले जहां, फिल्मों के अलावा मैग्जीन, न्यूजपेपर और टीवी चैनल पर ही कभी-कभी स्टार्स की झलक देखने को मिलती थी, वहीं अब हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इन स्टार्स की तस्वीरें-वीडियो मौजूद हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर सितारों की नई-पुरानी तस्वीरें वायरल होती हैं। कई देखी तो कई अनदेखी। अब ओटीटी की दुनिया के ‘पाखंडी बाबा’ की ये चाइल्डहुट फोटो खूब वायरल हो रही है। फोटो में नटखट से नजर आ रहे इस बच्चे को क्या आपने पहचाना? नहीं, तो चलिए आपको इनसे जुड़े कुछ हिंट दे देते हैं।

‘पाखंडी बाबा’ बन मचाया तहलका

ये ओटीटी की दुनिया के ‘पाखंडी’ बाबा हैं, जो कभी बॉलीवुड के टॉप हीरोज में से एक थे। 90 के दशक में फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। इनकी पहली ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। हालांकि, धीरे-धीरे कर इनका स्टारडम फीका पड़ने लगा, लेकिन काम करने की चाह ऐसी थी कि फिर ये हीरो से विलेन बन गए। ओटीटी की दुनिया में ‘पाखंडी बाबा’ बनकर कदम रखा और हिट हो गए। फिर ये फिल्मी दुनिया के भी विलेन बन गए। बॉलीवुड के बाद अब ये साउथ में भी अपना कब्जा जमाने के लिए तैयार हैं।

कौन है फोटो में नजर आ रहा बच्चा?

अब तो आप समझ ही गए होंगे कि फोटो में नजर आ रहा ये नटखट बच्चा कौन है। जी हां, ये बॉलीवुड अभिनेता और धर्मेंद्र के छोटे बेटे बॉबी देओल की चाइल्डहुड फोटो है। दरअसल, बॉबी देओल की ये तस्वीर धर्मेंद्र की डॉक्यूमेंट्री से निकाली गई है, जिसमें वह पिता के इंटरव्यू के दौरान उनके पास मंडराते नजर आए थे। वीडियो में बॉबी देओल अपने पापा के पास बैठे रहते हैं, जहां धर्मेंद्र उनका मुंह पोंछते हैं और फिर जाने को कहते हैं। बॉबी देओल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब छाया था।

बरसात से बॉबी देओल ने किया था डेब्यू

बॉबी देओल के करियर की बात करें तो अभिनेता ने अपने पापा धर्मेंद्र और बड़े भैया सनी देओल के नक्शे कदम पर चलते हुए 1995 में रिलीज हुई ‘बरसात’ से अपना डेब्यू किया था। फिल्म में बॉबी के साथ राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की बड़ी बेटी ट्विंकल खन्ना नजर आई थीं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कमाई की और बॉबी देओल भी छा गए। बॉबी ने अपने करियर में गुप्त, सोल्जर, बादल, अजनबी, क्रांति, हमराज, किस्मत, बर्दाश्त जैसी फिल्मों में काम किया। एक दौर ऐसा भी आया, जब उनका करियर डूबने लगा। ऐसे में उन्होंने ओटीटी का सहारा लिया। भारी विरोध के बाद भी उनकी ‘आश्रम’ वेब सीरीज खूब पसंद की गई।

अब कंगुवा के इंतजार में फैंस

आश्रम में बॉबी देओल ने ‘बाबा निराला’ नाम के पाखंडी संत का किरदार निभाया था। इसके बाद 2023 में रिलीज हुई रणबीर कपूर स्टारर ‘एनिमल’ में भी बॉबी दिखाई दिए। फिल्म में उन्होंने एक खूंखार विलेन का रोल निभाया, जिसे देखने के बाद हर कोई उनका मुरीद हो गया। अब बॉबी अपने साउथ डेब्यू के लिए भी तैयार हैं। वह साउथ सुपरस्टार सूर्या की ‘कंगुवा’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में भी वह विलेन के रोल में दिखाई देंगे। फिल्म से उनका फर्स्ट लुक पहले ही जारी किया जा चुका है, जिसे खूब पसंद किया गया।

Latest Bollywood News

Doonited Affiliated: Syndicate News Hunt

This report has been published as part of an auto-generated syndicated wire feed. Except for the headline, the content has not been modified or edited by Doonited

Source link

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *