Breaking News

बिना मम्मी-पापा के राहा निकनीं घूमने, नीली फ्रॉक में रणबीर की लाडली पहुंचीं किसके पास – India TV Hindi

बिना मम्मी-पापा के राहा निकनीं घूमने, नीली फ्रॉक में रणबीर की लाडली पहुंचीं किसके पास – India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
राहा कपूर

बॉलीवुड स्टार किड्स के चर्चे खूब रहते हैं। सितारों के बच्चों को लोग देखना काफी पसंद करते हैं। मम्मी-पापा की तरह ही ये स्टार किड्स भी घर-घर में पहचाने जाते हैं। इन दिनों सबसे ज्यादा जिस स्टारकिड की चर्चा है वो हैं आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की लाडली बेटी राहा कपूर। राहा कपूर अक्सर अपने पेरेंट्स के साथ स्पॉट की जाती हैं। डेढ़ साल की राहा की क्यूटनेस लोगों का दिल जीत लेती है। जब भी उन्हें स्पॉट किया जाता है लोग उन्हें देखते ही रह जाते हैं। कोई उन्हें दादा ऋषि कपूर से कंपेयर करता है कोई बुआ करीना कपूर से। हाल में ही राहा कपूर के एक बार फिर स्पॉट किया गया। इस बार राहा अकेले ही नजर आईं। उनके साथ न तो पापा रणबीर कपूर दिखे और न ही मम्मी आलिया भट्ट नजर आईं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रहा है और लोग जानना चाह रहे हैं कि राहा कपूर अकेले कहां घूम रही हैं। 

आखिर कहां गईं है राहा

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि राहा कपूर अपनी गाड़ी से नीचे उतर रही हैं। उनके साथ उनके मम्मी-पापा नहीं बल्कि उनकी नैनी है। नैनी उन्हें गोद में लिए ही बाहर आती है। इस दौरान राहा कपूर ब्लू फ्लोरल फ्रॉक में काफी क्यूट लगती हैं। इतना ही नहीं राहा कपूर इस दौरान कैमरे की ओर भी देखती हैं और उनकी क्यूटनेस एक बार फिर लोगों का दिल जीत लेती है। अंगूठा चूसते हुए राहा कैमरे को क्यूट लुक देती हैं। उनकी एवरग्रीन पोनीटेल भी देखने को मिलती है। वैसे बता दें, राहा कपूर अपने नाना महेश भट्ट के घर पहुंची थीं, जहां वो नाना के साथ क्वालिटी टाइम बिताएंगी और मौज-मस्ती भी करेंगी। राहा अक्सर अपनी नानी सोनी राजदान और नाना महेश भट्ट के पास जाती रहती हैं। 

यहां देखें वीडियो 

वायरल होती है राहा की झलक

बता दें, कुछ दिनों पहले भी राहा को मम्मी पापा के साथ स्पॉट किया गया था। तब राहा अपने नए घर की झलकियां लेने गई थीं। उस दौरान भी उनका क्यूट लुक देखने को मिला था और उनका वीडियो भी खूब वायरल हुआ था। बता दें, रणबीर और आलिया ने साल 2022 में शादी की और उसी साल 6 नवंबर को राहा का जन्म हुआ। एक साल बाद दोनों ने बेटी का चेहरा दुनिया को दिखाया था और वो भी क्रिसमस के मौके पर। इसके बाद से ही राहा सोशल मीडिया सनसनी बन गई हैं और जब भी उनकी झलक सामने आती है वो वायरल हो जाती है।

Latest Bollywood News

Doonited Affiliated: Syndicate News Hunt

This report has been published as part of an auto-generated syndicated wire feed. Except for the headline, the content has not been modified or edited by Doonited

Source link

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *