Breaking News

मां-भाभी पर भारी पड़ी ईशा अंबानी की सादगी, सिंपल लुक में भी छा गईं अंबानी की लाडली – India TV Hindi

मां-भाभी पर भारी पड़ी ईशा अंबानी की सादगी, सिंपल लुक में भी छा गईं अंबानी की लाडली – India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
सामूहिक विवाह में छाया ईशा अंबानी का सिंपल अंदाज

जल्दी ही बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। 12 जुलाई को अनंत अपनी लेडी लव राधिका अंबानी के साथ सात फेरे लेंगे। इस शाही शादी से पहले अंबानी परिवार ने अनंत-राधिका के लिए दो प्री-वेडिंग सेरेमनी भी होस्ट कीं। अनतं-राधिका की पहली प्री-वेडिंग जामनगर में और दूसरी इटली में सेलिब्रेट हुई। जिसमें बॉलीवुड की भी कई हसीनाओं ने शिरकत की, लेकिन सारी लाइमलाइट अंबानी फैमिली की बेटी ईशा अंबानी और बहुएं श्लोका मेहता और राधिका मर्चेंट ने लूट ली। अब हाल ही में अंबानी परिवार ने गरीब जोड़ों के लिए सामूहिक विवाह का आयोजिन किया, जिसमें ईशा अंबानी बेहद सिंपल लुक में पहुंचीं लेकिन उनका यह लुक हर तरफ छा गया।

फिर छाया ईशा अंबानी का लुक

ईशा अंबानी अक्सर ही अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। कभी अपने ग्लैमरस तो कभी उनके सिंपल लुक्स सुर्खियों में रहते हैं। पिछले दिनों छोटे भाई अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग से ईशा अंबानी के लुक्स पर सब फिदा हो गए और अब उनकी सादगी लोगों का दिल जीत रही है। अब भाई की शाही शादी से पहले आयोजित किए गए सामूहिक विवाह में ईशा अंबानी शामिल हुई थीं। इस दौरान ईशा एक खूबसूरत सूट में नजर आईं और अपने इस ट्रेडिशनल लुक से एक बार वह फिर छा गईं।

सामूहिक विवाह में शामिल हुईं ईशा के पहने सूट की कीमत

इस खास इवेंट के लिए ईशा अंबानी ने रिंपल एंड हरप्रीत का कलीदार मस्टर्ड कलर कुर्ता शरारा सेट पहना था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। ईशा अंबानी के पहने इस सूट की बात करें तो इसकी कीमत 95 हजार है। जी हां, सामूहिक विवाह के दौरान ईशा अंबानी ने जो सूट पहना था उसकी कीमत 95 हजार ही है। ईशा ने अपने लुक को हैवी ईयरिंग्स और कंगनों के साथ पूरा किया था। इसी के साथ उन्होंने मेकअप भी काफी लाइट रखा था। उनके इस लुक के अब खूब चर्चे हो रहे हैं।

isha ambani

Image Source : INSTAGRAM

ईशा अंबानी ने मास वेडिंग में पहने 95 हजार का सूट

ईशा अंबानी पति और सास-ससुर के साथ पहुंचीं थीं मंदिर

यही नहीं पिछले दिनों भाई की शादी से पहले भी ईशा अपने पति आनंद पिरामल और सास-ससुर के सामने काली मंदिर में पूजा करने के लिए पहुंची थीं, जहां उन्हें एकदम नेचुरल अवतार में देखा गया। इस दौरान ईशा ने पिंक सूट पहन रखा था और बेहद सिंपल लुक में मंदिर पहुंची थीं। बिना किसी मेकअप और सिंपल सी हेयर स्टाइल देखकर ऐसा लगा ही नहीं कि वह देश के सबसे अमीर परिवार से आती हैं। उनका यह लुक फैंस को खूब पसंद आया था।

Latest Bollywood News

Doonited Affiliated: Syndicate News Hunt

This report has been published as part of an auto-generated syndicated wire feed. Except for the headline, the content has not been modified or edited by Doonited

Source link

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *