Breaking News

मेहंदी वाला घर: मौली ने रति के इरादों से उठाया पर्दा, जानकी ने राहुल को दी चेतावनी – India TV Hindi

मेहंदी वाला घर: मौली ने रति के इरादों से उठाया पर्दा, जानकी ने राहुल को दी चेतावनी – India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
मेहंदी वाला घर।

मेहंदी वाला घर के लेटेस्ट एपिसोड में राहुल रति को मैरिज सर्टिफिकेट छुपाने पर सवाल पूछता है। इस पर वह एक्टिंग करने लगती है और रोने लगती है। मौली और ज्योति भी इसमें राहुल के साथ होते हैं। मौली रति से सवाल करती है। रति ऐसा जताती है कि वह परिवार वालों की अपेक्षाओं से बहुत परेशान हो चुकी है। वह कहती है कि वो अब ये सब और नहीं झेल सकती। वह राहुल से इस शादी से आजादी मांगती है। इस पर राहुल मान जाता है और अपने साथ ले जाता है। इसी बीच मेहंदी वाला घर में एक वकील आता है। विजय उनसे आने की वजह पूछता है।

अग्रवाल सदन पहुंचा वकील

इसी बीच राहुल आ जाता है और कहता है कि वकील तलाक की प्रोसेस को आगे बढ़ाने के लिए आए हैं। ये सुनकर सब हैरान रह जाते हैं। विजय राहुल पर चिल्लाता है। राहुल विजय को रति के बदले माइंडसेट के बारे में बताता है। जानकी मां राहुल को अल्टिमेटम देकर रोकने की कोशिश करती हैं, लेकिन वह उनकी बात मानने से मना कर देता है। वह तन्वी को भी शांत करा देता है। विजय राहुल को धमकी देता है कि अगर उसने ऐसा किया तो वह उसे छोड़ देगा।

रति ने किया बेहोश होने का नाटक

वैभव रति को इशारा करता है कि वह चिंता ना करे। ज्योति रति से डिवोर्स पेपर पर साइन करने को कहती है। तन्वी ज्योति को रोकने की कोशिश करती है, लेकिन वह उनकी नहीं सुनती। रति मन ही मन सोचती है कि वह राहुल को किसी भी कीमत पर नहीं खो सकती। वह अपनी अगली चाल चलती है और बेहोश हो जाती है। साथ ही वह ऐसा दिखावा करती है कि उसके हाथ में चोट लग गई है। मौली रति का चेकअप करती है और घरवालों को बताती है कि वह नाटक कर रही है, इससे उसके और रति के बीच बहस शुरू हो जाती है। 

अग्रवाल सदन के सदस्यों ने दिया रति का साथ

फैमिली मेंबर भी इसमें रति का साथ देते हैं और वकील को भी भगा देते हैं। इस पर राहुल एक बार फिर मौली का साइड लेता है। वह घरवालों को ध्यान दिलाता है कि घरवालों के लिए मौली ने क्या-क्या किया है। इसके बाद वह रति का ऐसा राज खोलता है जो घरवालों को हैरान कर देता है। रति राहुल पर चिल्लाती है, लेकिन राहुल रति की सुनने से इनकार कर देता है और उस पर उसे बेवकूफ बनाने का आरोप लगता है। रति ये सुनने के बाद घरवालों और राहुल को अपनी जिंदगी खत्म करने की धमकी देती है। ये बोलकर रति ऊपर की तरफ भागती है और घरवाले उसके पीछे जाते हैं।

रति से राहुल ने लिया बदला

रति ऐसा दिखावा करती है कि वह बालकनी से कूद जाएगी। सभी घरवाले उसे ऐसा नहीं करने के लिए कहते हैं। इस पर मौली रति की जिंदगी बचाती है। जानकी मां रति को थप्पड़ मारती हैं। ज्योति और मनोज रति की आलोचना करते हैं। दूसरी तरफ पूरा परिवार राहुल की क्लास लगाता है। इसी बीच मौली भी वहां पहुंच जाती है जो राहुल से अपनी गलती मानने और रति की देखभाल करने को कहती है। राहुल मौली की बात मान जाता है। जानकी मां मौली को ताना मारती हैं और राहुल रति से माफी मांगता है। वह किसी तरह डिवोर्स पेपर पर रति के फिंगरप्रिंट ले लेता है, जिससे रति हैरान रह जाती है।

Doonited Affiliated: Syndicate News Hunt

This report has been published as part of an auto-generated syndicated wire feed. Except for the headline, the content has not been modified or edited by Doonited

Source link

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *